Tuesday 23 March 2010

एक अपील मासूमो के लिए

दोस्तो ,

ब्लॉग एक सशक्त माध्यम है तो सोचा आप सबसे ही अपील करनी चाहिए एक ऐसे कार्य में आप सबके सहयोग की आवश्यकता है जिसमें आप का तो कुछ नहीं जायेगा मगर कुछ मासूमों की ज़िन्दगी सँवर जाएगी . मैं एक ngo से जुडा हुआ हूँ जो गरीब बच्चों की मदद करती है अगर आप सब भी उसमें सहयोग दें तो आप सबका आभारी होंगा . आपको सिर्फ इतना करना है इस बार अपने बच्चों की पुरानी किताबें आप किसी को नहीं देना बल्कि उन पुस्तकों को गरीब बच्चों के लिए दान दे देना मैं अपना फ़ोन नंबर आपको देता हूँ जिससे आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं ............इससे उन मासूमों का जीवन संवर जायेगा और आपका सहयोग भी मिल जायेगा.
मेरा नंबर है -------
9971969084

5 comments:

vandana gupta said...

praveen ji

hamara poorna sahyog aapke sath hai jitna ho sakega madad karne mein peeche nahi hatenge.

Bhavesh (भावेश ) said...

प्रवीण जी, सबसे पहले एक बहुत ही नेक कार्य के लिए आपको साधुवाद. आशा करता हूँ आपको इस कार्य में हर तरफ से पूर्ण सहयोग मिले. मैं भी अपनी तरफ से प्रयास करूँगा की जब भी मुमकिन हुआ, आपके इस नेक कार्य में आपकी कुछ मदद अवश्य कर सकूँ.

M VERMA said...

आपके इस प्रयास के लिये साधुवाद

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

इदम् राष्ट्राय || इदम् न मम्
यानि ये राष्ट्र है ये मेरा नहीं है(क्या यहाँ पर नमम होना चाहिये था क्योंकि मैं संस्कृत का जानकार नहीं हूँ पर मुझे ऐसा ही लगा) शंका निवारण कर दें।
प्रयास के लिये साधुवाद

Satish Saxena said...

शाबाश प्रवीण !
ईश्वर तुम्हे इस कार्य में लगाये रखे !