Wednesday 22 April 2009

तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???????


तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???????

दर्द का दरिया ये मैं कैसे सहूँ ???

गम दे दे के तुम ने गामी कर दिया …

जख्म दे दे के तुम ने जख्मी कर दिया …

की तुमने खता ये मैं कैसे कहूँ ?????

तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???????

दर्द का दरिया ये मैं कैसे सहूँ ???

दिल उनको देके वफ़ा कर लिया …।

दिल हमारा न लेके दगा कर दिया ॥

अब तुम्हे वेवफा मैं कैसे कहूँ ????

तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???

दर्द का दरिया ये मैं कैसे सहूँ ???

दिल हटा के तुम ने ग़दर कर दिया …

आहे तो दी ही गम भी भर दिया …

अब जुदाई तेरी मैं कैसे सहूँ???

तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???

दर्द का दरिया ये मैं कैसे सहूँ ???

मेरे दिल का तुमने जो हॉल कर दिया,,,,,

तन्हा करके तुमने बेहाल कर दिया ,,,

तुमारे बिना अब मैं कैसे रहूँ ???

तुम थे मेरे ये मैं कैसे कहूँ ???

दर्द का दरिया ये मैं कैसे सहूँ ???


No comments: